अन्य प्रदेश उज्जैन करियर / रोजगार खेल / क्रिकेट टेक्नोलॉजी टेलीविज़न ताज़ा खबर धर्म / ज्योतिष राजपूत समाज विदेश हॉलीवुड

क्या छिपकर अभिषेक का फोन चेक किया है? ऐश्वर्या ने दिया ये जवाब

20 अप्रैल को अभिषेक बच्च्न और ऐश्वर्या राय की शादी को 11 साल हो जाएंगे. दोनों अपनी खुशहाल जिंदगी एंजॉय कर रहे हैं. दोनों का रिलेशनशिप हमेशा से चर्चा का विषय रहा है. कई मौके पर दोनों एक-दूसरे की तारीफ करते नजर आते हैं. अब ऐश्वर्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने छिपकर पति अभिषेक का फोन चेक करने के सवाल का जवाब दिया.

वीडियो में ऐश्वर्या को वन वर्ड में जवाब देना था. जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी अभिषेक का फोन चुपके से चेक किया है? इस सवाल पर उनका जवाब था – ऐसा कभी नहीं किया. ऐश्वर्या और अभिषेक की एक प्यारी सी बेटी हैं आराध्या. जो सबसे पॉपुलर स्टार किड में हैं. आराध्या की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है.

एक इंटरव्यू में अभिषेक ने ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए कहा था कि सुंदरता देखने वाले की आंखों में होती है. वे मेरी पत्नी हैं और मुझे लगता है वे बहुत खूबसूरत हैं. वहीं प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या की अगली फिल्म फन्ने खां है. जिसमें वे अनिल कपूर, दिव्या दत्ता और राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी.

अभिषेक बच्चन भी मनमर्जियां की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा खबर है कि सोनाली बोस ने अभिषेक को अपनी अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया है. इसमें उनके अपोजिट प्रियंका चोपड़ा को लेने की प्लानिंग है.