टेलीविज़न

बिग बॉस:, “टाइम में हुआ ये बदलाव”

कलर्स टीवी के सीईओ राज नायक ने ट्विटर पर शो टेलिकास्ट के वक्त को लेकर जानकारी दी है. सीईओ राज ने ट्वीट किया है कि बिग बॉस-12 का प्रसारण हर रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर किया जाएगा. इससे पहले बिग बॉस का प्रसारण सप्ताह में पांच दिन रात 10.30 बजे और वीकेंड पर रात 9 बजे किया जाता था. इन दो दिनों तक सलमान खान इस शो को होस्ट करते थे.

इस शो से जुड़े अपडेट्स लगातार मीडिया में आ रहे हैं. कुछ दिन पहले इससे जुड़ी खबर आई थी कि मेकर्स ने इस बार शो के फॉर्मेट को चेंज किया है, जिसके तहत प्रतियोगी इस बार जोड़ियों में ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर जाएंगे. लेकिन शो से जुड़ी हालिया खबरों की मानें तो मेकर्स का ये फैसला उनके लिए अब सिरदर्द बन गया है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, इस बार शो के लिए सेलेब्रिटी जोड़ियां नहीं मिल पा रही हैं, जिसके कारण अब कंटेस्टेंट की सोलो एंट्री होगी. आगे इस रिपोर्ट में बताया गया है कि 6 सिंगल सेलिब्रिटी इस घर में एंट्री करेंगे और 5 कॉमनर जोड़ियां घर के अंदर जाएंगी. बाद में इन सभी कंटेस्टेंट्स के बीच जोड़ी बनाई जाएगी और इन जोड़ियों को ‘विचित्र जोड़ी’ का नाम दिया जाएगा. डैनी डी अपनी पार्टनर माहिका शर्मा के साथ शो में आने के लिए शो के मेकर्स से हर वीक लगभग 95 लाख रुपये की मोटी रकम ले रहे हैं.