उज्जैन देश

बच्चों को यातायात से रूबरू कराया एन जी ओ ने

उज्जैन/ विजयासन देवी मंडल भोपाल  आज स्थानी गौड़ ब्राह्मण धर्मशाला पर सड़क जागरूकता अभियान के तहत कार्यक्रम आयोजित किए गए।
इस संबंध में एनजीओ संचालिका रेखा शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि भारत सरकार के परिवहन मंत्रालय के अंतर्गत इस संस्था के द्वारा कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं आज उज्जैन में समाजसेवी रजा अली सिद्दीकी के मुख्य आतिथ्य में तथा सुरेंद्र सांखला की अध्यक्षता में एवं क्षेत्रीय पार्षद श्रीमती प्रमिला मीणा, समाजसेवी लक्ष्मीनारायण गौड़, पत्रकार प्रमोद व्यास के विशेष आतिथ्य में कार्यक्रम संपन्न हुआ।
कार्यक्रम के शुभारंभ पर स्कूली बच्चों के द्वारा मां सरस्वती की वंदना की गई तत्पश्चात आयोजक संस्था के द्वारा अतिथियों का स्वागत किया गया। सड़क जागरूकता अभियान के अंतर्गत बच्चों की चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित की गई। बच्चों से स्लोगन भी लिखवाया गए तथा क्विज प्रतियोगिता इस अवसर पर रखी गई। सभी प्रतियोगिता में विजेता प्रथम द्वितीय और तृतीय बच्चों को अतिथि द्वारा सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम में उपस्थित वरिष्ठ पत्रकार कपूर चंद यादव और राजकुमार अग्रवाल का भी संस्था के द्वारा स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया है। कार्यक्रम का संचालन रेखा शर्मा द्वारा किया गया तथा आभार श्रीमती स्वाति सोलंकी के द्वारा माना गया।